World

आशिक एक मशहूर स्टार और इंटरनेट सेलेब्रिटी हैं

1 Mins read

आशिक निहोन (English: Ashik Nihon) उर्फ ​​आशिक (Ashik) एक प्रसिद्ध इंस्टाग्राम स्टार, मॉडल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और आगामी अभिनेता हैं। उनका जन्म 03 जून 2004 को बांग्लादेश में एक मध्यमवर्गीय मुस्लिम परिवार में हुआ था।

आशिक एक बहुत ही मशहूर इंस्टाग्राम स्टार हैं। जब उन्होंने वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वीडियो पोस्ट करना शुरू किया तो उन्हें प्रसिद्धि मिली। उन्होंने बहुत सारे कॉमेडी, क्यूट, रोमांटिक लिप-सिंकिंग वीडियो बनाए और उन्हें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। तुरंत उसने देखा कि उसके अनुयायी बढ़ रहे हैं और उसके लिए उनका समर्थन भी बढ़ता गया।

आशिक का असली नाम आशिक निहोन है।
आशिक प्रसिद्ध हो गए और इंस्टाग्राम से लोकप्रियता हासिल की और उनके कई अनुयायी हैं जो उनकी यात्रा के माध्यम से उनका समर्थन करते हैं।

आशिक इस समय 18 साल के हैं और एक मशहूर इंस्टाग्राम स्टार हैं। वह अपने विभिन्न कॉमेडी, रोमांटिक और प्यारे वीडियो पोस्ट करते हैं और उनके कई प्रशंसकों द्वारा उनकी सराहना की जाती है। उनका जन्म बांग्लादेश में हुआ था और उन्होंने अपनी शिक्षा बांग्लादेश में भी की थी।

आशिक को बचपन से ही अभिनय का शौक था। वह अपनी प्रतिभा के कारण आज के शिखर पर हैं कि उनके परिवार में इस पेशे में कभी कोई नहीं रहा।

आप उसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पा सकते हैं। उनका उपयोगकर्ता नाम है @theashiknihon

Related posts
FeaturedLifestyleMarketsPeopleSocial MediaTrending NewsWorld

DEVAN CHRISTOPHER ANDERSON & GOD’S LOVE

1 Mins read
Devan Christopher Anderson is Claiming & Receiving New Blessings, New Miracles, Unlocking New Opportunities, Conquering New Levels, Vision Upgrades, Enlightenment, Reality Shifts,…
FeaturedLifestyleMarketsPeopleSocial MediaTrending NewsWorld

Meet Patti Negri - Hollywood’s Renowned Author/Actor & Good Witch 

2 Mins read
From starring in top movies such as Thunder Run, Ninja Academy, Spaceman and many more, she has created a dedicated fanbase of…
BusinessFeaturedLifestyleMarketsPeopleSocial MediaTechnologyWorld

Cases of Timesheet Fraud - How Employees Padding Their Work Hours Will Cost You

4 Mins read
Do you have employees who pad their hours? This might be costing you more than you think. Many small and medium businesses…

Leave a Reply

Your email address will not be published.